Munger University Part 2 Re-Exam Date 2022-25 – मुंगेर युनिवर्सिटी पार्ट 2 की दुबारा परीक्षा इस दिन होगी शुरु, जानें

Munger University Part 2 Re-Exam Date 2022-25 : यदि आप भी मुंगेर विश्वविद्यालय मुंगेर के विद्यार्थी है और आप पार्ट 2 के परीक्षा 19 सितंबर 2024 से लेकर 22 सितंबर 2024 तब की ली गई ऑनर्स परीक्षा में शामिल हुए थे, और सब्सिडियरी परीक्षा रूटीन जारी होने का इंतजार कर रहे हैं, तो आज के इस लेख में हम आपके संपूर्ण जानकारी प्रदान करेंगे।

इसके साथी हम आपसे भी को बता दें, Munger University Part 2 Re-Exam Date 2022-25 के लिए रद्द की गई परीक्षा का रूटीन दोबारा कब जारी किया जाएगा इसके बारे में भी मैं आपको जानकारी प्रदान करेंगे इसलिए आप सभी से उम्मीद है कि इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक जरूर बने रहेंगे।

Read Also-

Munger University Part 2 Re-Exam Date 2022-25 – इस दिन होगा जारी

जैसा कि आप शिव को पता है मुंगेर विश्वविद्यालय के द्वारा पार्ट 2 की परीक्षा 19 सितंबर 2024 से आयोजित की गई थी वही जिसकी परीक्षा 24 सितंबर 2024 तक ऑनर्स विषय की परीक्षा संपन्न कर ली गई, बाकी सब्सिडी के परीक्षा बाढ़ आने से सब्सिडी की परीक्षा रद्द कर दी गई थी जिसके लिए अब विद्यार्थी दोबारा से परीक्षा रूटीन जारी होने का इंतजार कर रहे हैं।

तो हम आपसे ही को बता दें मिली जानकारी के अनुसार जितने भी पार्ट 2 के परीक्षा में शामिल होने वाले हैं उन सभी का Munger University Part 2 Re-Exam Date 2022-25 सब्सिडी विषय की परीक्षा दुर्गा पूजा के बाद ली जाएगी यानी आपको बता दे अक्टूबर के अंतिम सप्ताह तक परीक्षा तिथि घोषित कर दी जाएगी।

Munger University Part 2 Re-Exam Date 2022-25 – Admit Card कब होगा जारी?

यदि आप सब्सिडी विषय की परीक्षा मुंगेर विश्वविद्यालय के अंतर्गत रद्द किए गए परीक्षा में फिर से देने वाले हैं और आप सोच रहे हैं कि एडमिट कार्ड दोबारा कब जारी किया जाएगा तो हम आप सभी को बता दें, मुंगेर विश्वविद्यालय के द्वारा

आप सभी के लिए सब्सिडी विश्व की परीक्षा हेतु कोई भी एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाएगा पूर्व में जो एडमिट कार्ड जारी किए गए थे उसी एडमिट कार्ड से आपको परीक्षा देनी होगी।

Read Also-

Munger University Part 2 Re-Exam Date 2022-25 – रुटीन डाउनलॉड कैसे करें

  • Munger University Part 2 Re-Exam Date 2022-25 इसके परीक्षा रूटीन को डाउनलोड करने के लिए आप इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं
  • या फिर आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और वहां से भी आप इसका परीक्षा रूटीन डाउनलोड कर सकते हैं।
  • टेलीग्राम ग्रुप कॉलिंग आपको नीचे डायरेक्ट दिया गया है।
  • इसका परीक्षा रूटीन जारी होने के बाद आप सभी लोग अपना रूटीन को देख सकेंगे।

Important Link

Join Telegram GroupClick Here
Whatsapp ChannelClick Here

Leave a Comment