VI 130GB Free Data : VI Sim में सभी को मिल रहा है 130 GB इंटरनेट डाटा, आपको भी ऐसे मिलेगा

VI 130GB Free Data: दोस्तों अगर आप भी वोडाफोन आइडिया सिम का उपयोग वर्तमान समय में कर रहे हैं तो आप सभी के लिए एक बहुत ही अच्छी खुशखबरी निकाल कर सामने आ रही है जो भी वोडाफोन यूजर्स है उन सभी को 130 जीबी फ्री इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है।

जी हां आप सभी लोग या सही सुन रहे हैं दोस्तों यदि आप सभी के पास 5G सिम हो या 4G सिम हो 5G मोबाइल हो या 4G मोबाइल हो सभी को यहां पर फ्री में 130 जीबी डाटा दिया जा रहा है। तो आईए जानते हैं कि किस प्रकार से आप सभी लोग भी फ्री में इंटरनेट ले सकते हैं।

तो किस तरीके से आप से मिलो इस 130 जीबी फ्री इंटरनेट डाटा का उपयोग कर सकते हैं इसके लिए क्या एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया होनी चाहिए कौन-कौन इसका लाभ ले सकता है इसके बारे में पूरी विस्तार पूर्वक जानकारी प्राप्त करते हैं।

VI 130GB Free Data : सबको मिल रहा है फ्री डाटा इंटरनेट

आप सभी को बता दूं अगर आप लोग भी वोडाफोन आइडिया का सिम उपयोग करते हैं तो आप सभी लोग को 130 जीबी इंटरनेट डाटा का लाभ लेने के लिए आपके पास कोई भी अनलिमिटेड प्लेन एक्टिव होना चाहिए

अगर आपके मोबाइल में अनलिमिटेड रिचार्ज किया हुआ है तो आप लोग 130 जीबी डाटा फ्री में मिलने वाला इंटरनेट का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

VI 130GB Free Data : जानें कैसे ले सकते हैं फ्री डाटा

130 जीबी डाटा फ्री इंटरनेट पाने के लिए आपको अपने मोबाइल के दिलेर पद में जाएं और वहां पर आप को एक कोड पेस्ट करना है जो कोड आपको नीचे दिया गया है।

इसके बाद आपको 130 जीबी फ्री डाटा इंटरनेट दिखाई देगा यदि आपको दिखाई देता है तो आपको इसका लाभ मिलेगा यदि आपके यहां पर कुछ भी दिखाई नहीं देता है तो आप इस सिम को निकाल कर अपने किसी फ्रेंड्स या परिवार में 5G फोन में सिम को लगाकर यह कोड को फिर से डायल करना है।

अगर आपको नहीं मिले तो ये काम करें ?

दोस्तों यदि आपके फोन 4G है और यदि आप उसमें कोशिश कर रहे हैं 130 जीबी डाटा फ्री में पाने का यदि आपको नहीं मिल पा रहा है तो आप अपने किसी 5G फोन में सिम को लगाकर इसे डायल कर प्राप्त कर सकते हैं इसके बाद आप उसे सिम को अपने 4G फोन में लगाकर फ्री डाटा का उपयोग कर पाएंगे

जैसा कि आप ऊपर दिए गए छवि में देख सकते हैं की किस प्रकार से 130 जीबी डाटा फ्री में मिल रहा है तो इसे आप अभी क्लेम करें और इसका फायदा उठाएं।

Important Link

Join Telegram GroupClick Here
Join Whatsapp ChannelClick Here

Leave a Comment